छात्र से लूटपाट में युवती समेत 3 गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

छात्र से लूटपाट में युवती समेत 3 गिरफ्तार

लखनऊ। नोएडा पुलिस ने लूटपाट के एक मामले में एक युवती समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटा हुआ लैपटॉप, घड़ी और नकदी आदि बरामद की है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात को गश्त पर निकल


छात्र से लूटपाट में युवती समेत 3 गिरफ्तारलखनऊ। नोएडा पुलिस ने लूटपाट के एक मामले में एक युवती समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटा हुआ लैपटॉप, घड़ी और नकदी आदि बरामद की है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात को गश्त पर निकले झुंडपुरा चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने एक सूचना के आधार पर तीन शातिर लुटेरे अभिजीत उर्फ पिज्जा, अमित तथा कुमारी मुस्कान को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटा हुआ एक लैपटॉप, एक घड़ी तथा 230 रुपये नकद बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बरामद सामान सेक्टर-9 के पास से 9 अक्टूबर की रात को साहिल नामक छात्र से लूटा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवती मुस्कान इससे पहले मादक पदार्थ बेचने और लूटपाट करने के मामले में जेल जा चुकी है।