टॉप ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज जल्द मिनिरल वाटर का नया ब्रांड करेगा लांच

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

टॉप ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज जल्द मिनिरल वाटर का नया ब्रांड करेगा लांच

मुम्बई। कई क्षेत्रों में अपने प्रोडक्ट का लोहा मनवा चुकी टॉप ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज अब अपना नया ब्रांड मिनिरल वाटर लांच करने जा रही है, इस ब्रांड की लांचिंग मुंबई में की जाएगी, मिनिरल वाटर के क्षेत्र में कदम रखने को लेकर कंपनी के चेयरमैन सुरजीत सिंह का कह


टॉप ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज जल्द मिनिरल वाटर का नया ब्रांड करेगा लांच
मुम्बई। कई क्षेत्रों में अपने प्रोडक्ट का लोहा मनवा चुकी टॉप ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज अब अपना नया ब्रांड मिनिरल वाटर लांच करने जा रही है, इस ब्रांड की लांचिंग मुंबई में की जाएगी, मिनिरल वाटर के क्षेत्र में कदम रखने को लेकर कंपनी के चेयरमैन सुरजीत सिंह का कहना है कि हमारी कंपनी एग्रो उत्पाद में टी के साथ पहले से ही सक्रिय है, अब हमने मिनिरल वाटर के व्यवसाय में भी अपनी पहल की है।

कंपनी का कहना है कि उनके इस व्यवसाय में उतरने से नवयुवकों और नवयुवतियों को रोजगार तो मिलेगा ही,साथ ही साथ मिलावट के इस दौर में हमारी कंपनी ग्राहकों को बिलकुल शुद्ध प्रोडक्ट मुहैया कराएगी।

बता दें कि टॉप ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज ने पिछले 11 वर्षों से मार्केट में विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग उत्पादों के साथ अपनी पकड़ लोगों के बीच बना रखी है। कंपनी को यह उम्मीद है कि इस नए प्रोजेक्ट में भी वह ग्राहकों के बीच अपनी पकड़ बनाने में कामयाब होगी।

कंपनी का कहना है कि ग्राहक हमारे मिनिरल वाटर को उसी तरह का प्यार देंगे,जैसे उन्होंने इसके पहले के प्रोडक्ट को दिया है।