संबंध बनाने से इंकार पर महिला की जान लेने की कोशिश

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

संबंध बनाने से इंकार पर महिला की जान लेने की कोशिश

बरेली। बरेली कॉलेज के पिछले गेट के पास अचेत मिली महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने होश में आने पर बताया कि एक व्यक्ति ने संबंध बनाने से इंकार करने पर उसे नशीला पदार्थ मिली चाय पिला दी और फिर सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया


संबंध बनाने से इंकार पर महिला की जान लेने की कोशिशबरेली। बरेली कॉलेज के पिछले गेट के पास अचेत मिली महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने होश में आने पर बताया कि एक व्यक्ति ने संबंध बनाने से इंकार करने पर उसे नशीला पदार्थ मिली चाय पिला दी और फिर सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। उसे मरा जानकर वहां से भाग गया। विवाहिता के पति ने आरोपी के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दी है।

बारादरी क्षेत्र में रहने वाली महिला कुतुबखाना में कपड़ों की एक दुकान पर काम करती है। उसके मुताबिक एक व्यक्ति उससे संबंध बनाना चाहता है। आरोप है कि शुक्रवार शाम वह श्यामगंज में मुलाकात होने पर चाय पिलाने के बहाने गांधी उद्यान ले गया।

वहां नशीली चाय पिलाकर उसे बरेली कॉलेज के पिछले गेट पर सुनसान जगह पर ले गया और संबंध बनाने की कोशिश की। विरोध करने पर गला दबा दिया और सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
-सांकेतिक तस्वीर