शिवसेना सांसदों से बोले उद्धव- गठबंधन का मुद्दा मुझ पर छोड़ दें

 
शिवसेना सांसदों से बोले उद्धव- गठबंधन का मुद्दा मुझ पर छोड़ देंमुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के सांसदों को कहा है कि वे अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें और जोर-शोर से किसानों का मुद्दा उठाएं। उन्होंने सांसदों से कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से गठबंधन का फैसला उनपर ही छोड़ दें।
ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने पार्टी प्रमुख के हवाले से मंगलवार को कहा कि शिवसेना की प्रतिबद्धता राज्य के लोगों के प्रति है। ठाकरे ने सोमवार को उपनगर बांद्रा में अपने 'मातोश्री' आवास पर शिवसेना के सांसदों और विधायकों से मुलाकात की। ठाकरे को उद्धृत करते हुए प्रधान ने कहा, 'शिवसेना पूरी ताकत के साथ यह चुनाव लड़ेगी। सभी मौजूदा सांसदों को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और अगर उन्हें लगता है कि वे जीत नहीं पाएंगे तो दूसरों के लिए रास्ता छोड़ दें।
प्रधान के मुताबिक, शिवसेना के अध्यक्ष ने कहा है कि बीजेपी के साथ गठबंधन के मुद्दे को उन पर छोड़ दें। उन्होंने कहा कि ठाकरे ने सांसदों को जमीनी स्तर पर काम करने और किसानों को फसल बीमा भुगतान और कर्ज छूट की समीक्षा करने को कहा है। गौरतलब है कि शिवसेना राज्य में बीजेपी सरकार का हिस्सा है। लोकसभा चुनाव को लेकर अभी संशय है कि बीजेपी और शिवसेना साथ चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

From around the web