बार-बार फेल होने से दुखी छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

बार-बार फेल होने से दुखी छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी

हरियाणा में यमुनानगर के डीएवी कॉलेज की छात्रा ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा बार-बार बीएससी में फेल होने से परेशान थी। सुसाइड के दौरान वह कमरे में अकेली थी, उसके साथ रह रही लड़कियां घर गई


बार-बार फेल होने से दुखी छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसीहरियाणा में यमुनानगर के डीएवी कॉलेज की छात्रा ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा बार-बार बीएससी में फेल होने से परेशान थी।

सुसाइड के दौरान वह कमरे में अकेली थी, उसके साथ रह रही लड़कियां घर गई हुई थी। पुलिस ने परिजनों के बयान पर कार्रवाई कर शव सौंप दिया है। 

यूपी की रहने वाली छात्रा छवि यमुनानगर के डीएवी कॉलेज से बीएससी कर रही थी। बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को छवि अपने कमरे में अकेली थी। उसने पर्दे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। हॉस्टल वार्डन अंजना देवी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा, छवि के परिजनों को सूचना दी गई। छवि के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने लिखा है कि वह बीएससी का प्रेशर नहीं झेल सकती, इस वजह से सुसाइड कर रही है।

रामपुर चौकी के एएसआई लखविंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने परिजनों के बयान दर्ज कर 174 की कार्रवाई कर शव सौंप दिया है। मृतका ने किसी को सुसाइड के लिए जिम्मेदार नहीं बताया था।