'अनोखा ट्राउजर' मार्केट में आते ही हो गया आउट ऑफ़ स्टॉक

 
'अनोखा ट्राउजर' मार्केट में आते ही हो गया आउट ऑफ़ स्टॉकमार्केट में महिलाओं के कपड़ों की सैकड़ों वैराइटी मौजूद हैं लेकिन इन कपड़ों में चार चांद लगाने के लिए एक कंपनी ने ऐसी पैंट लॉन्च की है जिसे पहनने के बाद ऐसा लगेगा ही नहीं कि आपने कुछ पहना है।

यह बात सुनने में बेहद अटपटी लगती है लेकिन महिलाओं के लिए बनी इस पैंट को देखने बाद आपको समझ आ जाएगा कि हम क्या कहना चाहते हैं।

कपड़ों का फैशन थोड़े-थोड़े अंतराल पर बदलता रहता है लेकिन अब मार्केट में लड़कियों के लिए जो ट्राउजर लॉन्च किया गया है उसे भारत में तो फैशन ब्लंडर ही बोला जाएगा।

जब आप जींस खरीदते हैं तो इसमें आपको रिप्ड जींस भी मिल जाती है जिसे डैमेज किया जाता है और इसमें जगह-जगह पर कट लगाए जाते हैं लेकिन फैशन नोवा नाम की कंपनी ने रिप्ड कपड़ों को पीछे छोड़ते हुए ऐसा कारनामा किया है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

दरअसल फैशन नोवा नाम की कंपनी ने हाल ही में महलाओं के लिए 'केज ट्राउजर' लॉन्च किया है जो सिर्फ पट्टियों से बना हुआ है। इस ट्राउजर को पहनने के बाद आपको लगेगा की नहीं कि आपने कुछ पहना है क्योंकि ये ट्राउजर किसी पिंजड़े की तरह होता है जिसे आर-पार सब कुछ दिखाई देता है।

चौंकाने वाली बात तो ये है कि मार्केट में इस ट्राउजर के लॉन्च होने के बाद इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसके सारे पीस हाथो-हाथ बिक रहे हैं। आलम तो ये है कि अब इस ट्राउजर के कुछ ही यूनिट्स बचे हुए हैं।

आपको बता दें कि इस ट्राउजर को पहनना या ना पहनना एक जैसा है क्योंकि इसे पहनने के बाद भी इसके अंदर दिखाई देता रहता है। आप शायद इसे फैशन ब्लंडर कह सकते हैं लेकिन कुछ लोगों को ये फैशन बहुत रास आ रहा है। बता दें कि इस हैरतअंगेज ट्राउसर्ज को की कीमत इसके लुक के हिसाब से काफी अलग है और आपको ये थोड़ी ज्यादा भी लग सकती है। इस केज ट्राउजर की कीमत 38 पाउंड (करीब 3600 रुपये) रखी गयी है।

From around the web