यूपी BJP अध्‍यक्ष की बहू कांग्रेस में होंगी शामिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

यूपी BJP अध्‍यक्ष की बहू कांग्रेस में होंगी शामिल

वाराणसी। पूर्वांचल दौरे पर निकलीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी बीजेपी को जोर का झटका देने वाली हैं। 20 मार्च को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय को क


यूपी BJP अध्‍यक्ष की बहू कांग्रेस में होंगी शामिलवाराणसी। पूर्वांचल दौरे पर निकलीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी बीजेपी को जोर का झटका देने वाली हैं। 20 मार्च को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में ही बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय को कांग्रेस जॉइन कराएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष की बहू अमृता ने कहा कि उनका ससुराल बीजेपी से जुड़ा हुआ है जबकि मायका कांग्रेसी रहा है। प्रियंका गांधी सक्रिय हो गई हैं इसलिए उनकी घर वापसी की तैयारी है। उन्‍होंने कहा कि आने वाला दौर नरेंद्र मोदी का नहीं बल्कि कांग्रेस का है।

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने ब्राह्मणों के साथ-साथ समाज के सभी वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया है। लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर अमृता ने कहा कि यह पार्टी को तय करना है, फिलहाल प्रियंका गांधी के साथ मिलकर काम करना हमारा मकसद है।