थाने में 'भूत' पर FIR को लेकर हंगामा, लगाया ये आरोप

 
थाने में 'भूत' पर FIR को लेकर हंगामा, लगाया ये आरोप
नई दिल्ली। बिहार में कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में दो चचेरे भाई रहते हैं। एक भाई की बेटी की कुछ दिनों पहले बीमारी के कारण मृत्‍यु हो गई। इसके बाद दूसरे भाई की बेटी बीमार रहने लगी। बीमार बेटी को लेकर जब दूसरा भाई एक तांत्रिक के पास गया तब उसने बताया कि भाई ने उसकी बेटी पर भूत बैठा दिया है।

इसके बाद दाेनो भाइयों में विवाद हो गया। बीमार बेटी को डॉक्‍टर से दिखाने के बदले उसके पिता अपने भाई पर भूत हटाने का दबाव बनाने लगा।


विवाद इतना बड़ा कि उसने थाना पहुंचकर चचेरे भाई व भूत के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने की कोशिश की। उसने आरोप लगाया कि चचेरे भाई ने भूत भेजकर उसकी बेटी को बीमार कर दिया है। उसने आरोप लगाया कि वह अपने भाई से भूत हटाने के लिए कह रहा है, लेकिन वह नहीं मान रहा।

थाना प्रभारी ने समझाने की कोशिश की। दोनों भाइयों को बुलाकर मामला सुलझाने की भी कोशिश की। लेकिन विवाद बढ़ गया। थाना प्रभारी ने मुखिया और सरपंच को बुलाकर भी दोनों भाइयों काे समझाया।

अजीबोगरीब मामला एसपी तक भी पहुंचा। उन्‍होंन भी थाना पहुंचकर दोनों को समझाया। अंतत: अंधविश्‍वास फैलाने वाले तांत्रिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने पर सहमति बनी।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web