जिला इमाम इमरान हनफी को बनाने पर हंगामा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जिला इमाम इमरान हनफी को बनाने पर हंगामा

मुरादाबाद। इमाम का दर्जा मुफ्ती इमरान हनफी को देने पर हंगामा हो गया। एक पक्ष ने विरोध कर आपत्ति दर्ज कराई हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया। शहर के जाहिद नगर करुला में बैठक में जिला इमाम काउंसिल का गठन किया। इसमें मुफ्ती इमरान हनफी को जिला इमाम घोष


जिला इमाम इमरान हनफी को बनाने पर हंगामा मुरादाबाद। इमाम का दर्जा मुफ्ती इमरान हनफी को देने पर हंगामा हो गया। एक पक्ष ने विरोध कर आपत्ति दर्ज कराई हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया।

शहर के जाहिद नगर करुला में बैठक में जिला इमाम काउंसिल का गठन किया। इसमें मुफ्ती इमरान हनफी को जिला इमाम घोषित करने पर एक पक्ष भड़क गया। तंजीम अवामे ए अहले सुन्नत के सदस्यों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि अभी पूर्व जिला इमाम मौलाना रईस अशरफ का चालीसवां भी नहीं हुआ है। अभी नया जिला इमाम घोषित करना ठीक नहीं है।

उन्होंने इस पद पर मुफ्ती मोहम्मद इमरान हनफी के नाम पर भी आपत्ति की। हंगामा होता देख मुफ्ती अयूब खां नईम ने हस्तक्षेप कर कहा कि इस्लाम में जिला इमाम का कोई पद नहीं है। मुफ्ती मोहम्मद इमरान हनफी को कांउसिंल की जिला इकाई की कमान सौंपी गई है। इसके बाद मामला शांत हुआ।

बैठक में मौलाना हसन रजा बिलादी, मौलाना मुख्तार नईमी, बजमत रजा, कारी अब्दुल गनी, नूर हसन, आसिफ पायंती, अब्दुल, कारी हसन, कारी सईद, नूरुल हसन, जुनैब आबेदीन, गुलाम रब्बानी आदि शामिल रहे।