UPSC सिविल सिविल सर्विस मेन्स का रिजल्ट घोषित, यहां देखें...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

UPSC सिविल सिविल सर्विस मेन्स का रिजल्ट घोषित, यहां देखें...

UPSC सिविल सिविल सर्विस मेन्स 2018 के परिणाम घोषित किए जा चुके है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया वो सभी UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर upsc.gov.in और upsconline.nic.in. पर अप


UPSC सिविल सिविल सर्विस मेन्स का रिजल्ट घोषित, यहां देखें...UPSC सिविल सिविल सर्विस मेन्स 2018 के परिणाम घोषित किए जा चुके है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया वो सभी UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर upsc.gov.in और upsconline.nic.in. पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें मेन्स की परीक्षा इस साल 28 सिंतबर से 7 अक्टूबर के बीच आयोजित की गई थीं। योग्य उम्मीदवारों के पर्सनालिटी टेस्ट चार फरवरी से होना शुरू हो जाएंगे।

परीक्षा में पास हुए उम्मीदवारों को अपने मूल प्रमाणपत्रों के साथ, जिसमें उनकी जन्मतिथि हो, के साथ पर्सनालिटी टेस्ट के लिए हाजिर होना होगा। इसमें शिक्षा संबंधी प्रमाण पत्रों के अलावा, समुदाय, PwBD और अन्य प्रमाण पत्र भी साथ लाने होंगे। SC/ST/OBC और PwBD प्रमाणपत्र और TA फॉर्म आदि आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।