स्कूटर पर ऑफिस और बाजार जाते थे, खुद लाइन में लगकर करवाते थे काम मनोहर पर्रिकर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

स्कूटर पर ऑफिस और बाजार जाते थे, खुद लाइन में लगकर करवाते थे काम मनोहर पर्रिकर

पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 63 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने अपने आवास पर अंतिम सांस ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर निधन पर दुख जताया। पर्रिकर का दिल्ली के एम्स में में काफी दिनों से


स्कूटर पर ऑफिस और बाजार जाते थे, खुद लाइन में लगकर करवाते थे काम मनोहर पर्रिकरपिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 63 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने अपने आवास पर अंतिम सांस ली।

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर निधन पर दुख जताया। पर्रिकर का दिल्ली के एम्स में में काफी दिनों से इलाज चल रहा था

गोवा के तीन बार मुख्यमंत्री रहे मनोहर पर्रिकर की छवि हमेशा सादगी भरी रही। मीडिया में मनोहर पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करने वाले नेता के तौर पर पेश किया जाता रहा।

पर्रिकर पणजी में स्थानीय बाजारों से खरीदारी के लिए स्कूटर का इस्तेमाल करते थे। यहां तक कि पर्रिकर को आम आदमी की तरह कतार में खड़े हुए भी देखा गया। एक बार मनोहर पर्रिकर पुणे में एक शादी के कार्यक्रम में कतार में खड़े नजर आए थे। इसके अलावा स्कूटर की सवारी करते हुए उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

अपने सादगी के लिए मशहूर मनोहर पर्रिकर मोदी सरकार में रक्षा मंत्री भी थे। वह पर्रिकर ही थे जिनके रक्षा मंत्री रहते भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया था।