लेडी टीचर की सीएम योगी ने की प्रशंसा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Uttar Pradesh

लेडी टीचर की सीएम योगी ने की प्रशंसा

मुरादाबाद। प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर प्राथमिक शिक्षा में नवाचारों के संबंध में चर्चा की। उनके प्रयासों की मुख्यमंत्री ने प्रशंसा की है। मुरादाबाद के सर्किट हाउस में तहसील के ग्राम अब्दुल्लपुर लेदा के


लेडी टीचर की सीएम योगी ने की प्रशंसा
मुरादाबाद। प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर प्राथमिक शिक्षा में नवाचारों के संबंध में चर्चा की। उनके प्रयासों की मुख्यमंत्री ने प्रशंसा की है।


मुरादाबाद के सर्किट हाउस में तहसील के ग्राम अब्दुल्लपुर लेदा के प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका सोनिया चौहान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने प्राइमरी स्कूलों में अंग्रेजी माध्यम से लेकर शिक्षा के क्षेत्र में नवाचारों के संबंध में चर्चा की। इसमें स्कूलों में नई तकनीक और गतिविधियों का प्रयोग कर शिक्षा का प्रभावशाली बनाया जा सकता है।

इस संबंध में तैयार प्रोजेक्ट रिपोर्ट भी मुख्यमंत्री को दिखाई। मुख्यमंत्री ने अध्यापिका सोनिया चैहान के शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत और लगन से किए प्रयासों की प्रशंसा करने के साथ ही उत्साहवर्धन भी किया। गौरतलब है कि सोनिया चौहान को शिक्षा के क्षेत्र में कई मर्तबा पुरस्कृत किया जा चुका है।