दीवाली के दिन तमंचे की नोंक पर युवती से किया गैंगरेप अब कर दिया वीडियो वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

दीवाली के दिन तमंचे की नोंक पर युवती से किया गैंगरेप अब कर दिया वीडियो वायरल

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में दीवाली के दिन एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को कप्तान कार्यालय पहुंची युवती ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर पूरे गांव में वायरल कर दी है। क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती के


दीवाली के दिन तमंचे की नोंक पर युवती से किया गैंगरेप अब कर दिया वीडियो वायरलमेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में दीवाली के दिन एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को कप्तान कार्यालय पहुंची युवती ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर पूरे गांव में वायरल कर दी है।
क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती के मुताबिक 7 नवंबर को वह खेत में पशुओं का चारा लेने गई थी। आरोप है कि इसी बीच गांव के रहने वाले संदीप व उसके भाई विकास युवती को तमंचा दिखाकर खेत में बने कमरे में ले गए। आरोपियों ने तमंचे की नोंक पर युवती के साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसे धमकी देकर भगा दिया कि यदि उसने मुंह खोला तो वह उक्त वीडियो को वायरल कर देंगे। जिसके बाद दहशत में आई युवती ने चुप्पी साध ली।
 युवती का आरोप है आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो पूरे गांव में वायरल कर दी। आज युवती का पिता उसे लेकर कप्तान कार्यालय पहुंचा। जिसके बाद आलाधिकारियों ने परतापुर में मामला दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के आदेश दिए।