गांव का मुखिया रेप केस में जेल में बंद, कार्यवाहक प्रधान बनी यह लड़की

 
गांव का मुखिया रेप केस में जेल में बंद, कार्यवाहक प्रधान बनी यह लड़कीमुरादाबाद। कमालपुरी खालसा के प्रधान तेजपाल सिंह के महिला से दुष्कर्म क आरोप में जेल मैं बंद होने पर विकास कार्य के लिए शहनाज खातून को कार्यवाहक गाम प्रधान चुना गया है। इस दौरान गाव में पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात रहा।

ठाकुरद्वारा तहसील के गाम कमातपुरी खालसा में गाम प्रधान तेजपाल सिंह प्रर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।  इस मामले में गाम प्रधान करीब 8 माह से जेल में बंद हैं। ग्राम पंचायत में विकास कार्य सुचारु रुप से कराने के लिए पूर्व में बैठक कर गाम पंचायत सदस्य ललिता प्रसाद शर्मा का कार्यवाहक गाम प्रधान चुना गया था, लेकिन उनके खिलाया गाम पंचायत सदस्य अविश्वास प्रस्ताव ले आए थे।

जिलाधिकारी के आदेश पंर सोमवार को गांव के सरकारी स्कूल में कार्यवाहक गाम प्रधान के चुनाव हेतु गाम पंचायत सदस्यों की बैठक बुलाई गई। इसमें विवाद की आशंका के चलते पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात रहा निर्धारित वक्त पर कार से पहुचे 8 सदस्यों ने ग्राम पंचायत सदस्य शहनाज खातून को कार्यवाहक प्रधान बनाने का प्रस्ताव पारित किया। गाम पंचायत सचिव विदेश सिंह राणा ने कार्यवाही पूर्ण की । इसके बाद सहायक विकास अधिकारी शिवप्रकाश सक्सेना न शहनाज की कार्यवाहक प्रधान घोषित किया।

घोषणा के बाद शहनाज के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। गांव में शहनाज समर्थकों ने फूल मालाओं से कार्यवाहक प्रधान का स्वागत किया। कार्यवाहक गाम प्रधान शहनाज ने कहा कि गांव में रुके बिकास कार्यों को निष्पक्ष और ईंमानदारीघूर्वक कराएगी।







From around the web