VIRAL VIDEO : राहुल गांधी किसे बनाएंगे राजस्थान का राष्ट्रपति?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

VIRAL VIDEO : राहुल गांधी किसे बनाएंगे राजस्थान का राष्ट्रपति?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक-युवतियां राजनीति को लेकर पूछे गए कुछ गलत सवालों के मजेदार जवाब देखे जा रहे हैं। वीडियो को फनी बनाने के लिए उसे उसी तरह एडिट भी किया गया है। यह वीडियो नीशीथ शरण नाम के ट्विटर यूजर ने ट्


VIRAL VIDEO : राहुल गांधी किसे बनाएंगे राजस्थान का राष्ट्रपति?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक-युवतियां राजनीति को लेकर पूछे गए कुछ गलत सवालों के मजेदार जवाब देखे जा रहे हैं। वीडियो को फनी बनाने के लिए उसे उसी तरह एडिट भी किया गया है। यह वीडियो नीशीथ शरण नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है।

वीडियो में कुछ इस तरह के सवाल लोगों के बीच जाकर पूछे गए- राजस्थान में कांग्रेस जीत गई है तो आपको क्या लगता है कि राहुल गांधी जी वहां का राष्ट्रपति किसे नियुक्त करेंगे?

एमपी में बीजेपी हार गई है तो आपको क्या लगता है कि वहां का जो राष्ट्रपति है उसे अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? एमपी का राष्ट्रपति पता है आपको? यूपी का राष्ट्रपति कौन है?

दिल्ली का राष्ट्रपति कौन है अभी? दिल्ली का राष्ट्रपति कौन है? प्रधानमंत्री कौन है? दिल्ली का प्रधानमंत्री कौन है? बिहार का प्रधानमंत्री कौन है? केजरीवाल कौन है?

इस तरह सवालों पर जनता के फनी जवाबों के बाद अंत में वीडियो में रेडियो जॉकी रौनक दिखाई देते हैं। वीडियो को लेकर कमेंट्स की बाढ़ सी आई है। राजदीप नाम के यूजर ने लिखा, ”चिंता मत करिए, वे सामाजिक विज्ञान, जेंडर स्टडीज और पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”