हमने UP में 'निजामों' का राज उखाड़ फेंका: शाह

 
हमने UP में 'निजामों' का राज उखाड़ फेंका: शाहउत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी की सरकारों के दौरान निजामों का राज था। यहां नसीमुद्दीन भाई थे, इमरान भाई थे, अफजल भाई थे, आजम खान थे और मुख्तार थे। इन सबको मिला लो तो निजाम होता है। भारतीय जनता पार्टी ने इन निजामों को उखाड़ फेका है।

पिछली सरकारों ने प्रदेश में आंतकवाद का कॉरिडोर बनाया था। हमने ईस्टर्न और डिफेंस कॉरिडोर बनाया है। ये बातें उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में आयोजित बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहीं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि रामजन्म भूमि पर जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए बीजेपी कटिबद्ध है। एसपी, बीएसपी, कांग्रेस और ममता सरकार अपना स्टैंड राम मंदिर पर क्लियर करे कि वे क्या चाहते हैं। वे अयोध्या में राम मंदिर चाहते हैं या नहीं?

शाह ने विरोधी दलों के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन से जरा भी चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। उत्तर प्रदेश का परिणाम दीवार पर लिखा दिखता है कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 की 74 सीटें होंगी। उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को साफ कर देगी।

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी तीन तलाक पर कानून लेकर आई लेकिन कांग्रेस अल्पसंख्यक अधिवेशन में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा कि हम आएंगे तो ट्रिपल तलाक वापस ले आएंगे। यह देश इस तरह से नहीं चलेगा। हर महिला को अपने सम्मान का अधिकार है। 

From around the web