हम BJP के साथ रहने को तैयार पर कार्यकर्ताओं से समझौता नहीं करेंगे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

हम BJP के साथ रहने को तैयार पर कार्यकर्ताओं से समझौता नहीं करेंगे

लखनऊ। केंद्रीय राज्य मंत्री व अपना दल की संयोजक अनुप्रिया पटेल ने लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम भाजपा के साथ मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं लेकिन अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कभी समझौता नहीं करेंगे। अन


हम BJP के साथ रहने को तैयार पर कार्यकर्ताओं से समझौता नहीं करेंगेलखनऊ। केंद्रीय राज्य मंत्री व अपना दल की संयोजक अनुप्रिया पटेल ने लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम भाजपा के साथ मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं लेकिन अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कभी समझौता नहीं करेंगे।

अनुप्रिया अपना दल (एस) की मासिक बैठक में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ आई थीं। उन्होंने माल एवेन्यू रोड स्थित पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया। उन्होंने कहा कि हमने भाजपा के साथ एक ईमानदार सहयोगी की भूमिका निभाई है। हम गठबंधन में विश्वास रखते हैं। हमारे केंद्र के साथ कोई मतभेद नहीं है लेकिन हम चाहते हैं कि अपना दल की जायज मांगों को माना जाए।

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में अपना दल ने एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और यूपी की दो सीटों पर जीत हासिल की थी।