स्कूल बैगों का वजन होगा कम, सरकार का आदेश सराहनीय : फैज़ान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

स्कूल बैगों का वजन होगा कम, सरकार का आदेश सराहनीय : फैज़ान

गाजियाबाद। कोशिश- एक पहल एनजीओ के गाजियाबाद स्थित ऑफिस पर मीटिंग का आयोजन कर आगे काम करने की रणनीति बनायी गयी। इस दौरान जनरल सेके्रट्री मुहम्मद फैज़ान ने कहा कि वर्तमान शिक्षा प्रणाली में काफी सुधार की आवश्यकता है। आज स्कूलों में बच्चों को रेस में घो


स्कूल बैगों का वजन होगा कम, सरकार का आदेश सराहनीय : फैज़ानगाजियाबाद। कोशिश- एक पहल एनजीओ के गाजियाबाद स्थित ऑफिस पर मीटिंग का आयोजन कर आगे काम करने की रणनीति बनायी गयी। इस दौरान जनरल सेके्रट्री मुहम्मद फैज़ान ने कहा कि वर्तमान शिक्षा प्रणाली में काफी सुधार की आवश्यकता है। आज स्कूलों में बच्चों को रेस में घोड़े की तरह दौड़ने की ट्रेनिंग दी जा रही है।
बच्चों के स्कूल बैग का वज़न कम करने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए फैज़ान ने कहा कि सरकार का यह निर्णय सराहनीय है। वहीं अभी शिक्षा प्रणाली में इस तरह बदलाव किए जाने जरूरी हैं कि टैक्नोलॉजी व आज के समय के हिसाब से अगली जेनरेशन कदम से कदम मिलाकर चल सके।
मिडिल क्लास व निम्न वर्ग के परिवार अपने बच्चों को वो तालीम नहीं दिला पा रहे जो आज के समय की जरूरत है। कोशिश- एक पहल एनजीओ इन्हीं कई मुद्दों को लेकर काम करेगी।