जो BJP 15 सालों में नहीं कर पाई, 15 महीने में करेंगे: CM कमलनाथ

 
जो BJP 15 सालों में नहीं कर पाई, 15 महीने में करेंगे: CM कमलनाथनई दिल्ली। झाबुआ उप चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे।

रोड शो के बाद कल्याणपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार 15 महीने में वह करेगी जो भाजपा सरकार 15 वर्षों में हासिल नहीं कर सकी।

21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले आदिवासी जिले झाबुआ के कल्याणपुरा में रैली में कमलनाथ ने कहा, मुझे मौका दीजिए, भाजपा ने पिछले 15 सालों में जो नहीं किया, मैं 15 महीने में उसे पूरा करूंगा।

सड़कों और तालाबों का निर्माण किया जाएगा, लेकिन उससे पहले मैं इस क्षेत्र के युवाओं के भविष्य के बारे में अधिक चिंतित हूं जो काम की तलाश में गुजरात जाते हैं। यह किस तरह का मध्य प्रदेश है?

इससे पहले, कमलनाथ ने गोपालपुरा से कल्याणपुरा तक कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के लिए प्रचार करते हुए 10 किलोमीटर का रोड शो किया।

मुख्यमंत्री का रोड शो बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे झाबुआ के पास मिंडल से शुरू हुआ, जो कल्याणपुरा में खत्म हुआ।  इस रोड शो में पांच मंत्री और सात विधायकों सहित दर्जनों नेता प्रदेश से आए हुए थे।

From around the web