जब साध्वी की वेश में दिखी अर्नब गोस्वामी की रिपोर्टर

 
जब साध्वी की वेश में दिखी अर्नब गोस्वामी की रिपोर्टरजैसे-जैसे आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग भी तेज होती जा रही है। बीजेपी नेताओं से लेकर आरएसएस तक राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार पर दवाब और कानून बनाने की मांग कर रहे हैं।

इसी बीच, रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी ने अयोध्या मुद्दे पर चर्चा करने के लिए गुरुवार की रात को इसे अपने प्राइम टाइम बहस का हिस्सा बनाया। बता दें कि राम मंदिर का मुद्दा लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी के एजेंडे के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है।

उनके इस प्राइम टाइम बहस के दौरान उनका स्टूडियो जल्द ही अराजक हो गया क्योंकि उनके द्वारा चुने गए पैनलिस्टों ने एक-दूसरे पर हमला करने के लिए बेताब प्रयास किए।

अर्नब गोस्वामी ने सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ एक तीखा हमला किया, जिसने हाल ही में 29 जनवरी को होने वाली सुनवाई को रद्द कर दिया था। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग तेज होती जा रही है।

गौरतलब है कि अयोध्या जमीन विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई एक बार फिर से टल गई है, यह सुनवाई 29 जनवरी से शुरू होने वाली थी। सुप्रीम कोर्ट ने पांच सदस्यीय संविधान पीठ के एक सदस्य के उपलब्ध नहीं होने के कारण राजनीतिक रूप से संवेदनशील राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में 29 जनवरी को होने वाली सुनवाई निरस्त कर दी है।

From around the web