जब मैच के दौरान बेटे को ऑटोग्राफ देते हुए इमोशनल हो गए शेन वॉटसन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जब मैच के दौरान बेटे को ऑटोग्राफ देते हुए इमोशनल हो गए शेन वॉटसन

क्रिकेट के मैदान पर जब कोई बल्लेबाज अपना जलवा बिखेरता है तो उसके प्रशंसक उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखते हैं और कभी-कभी तो उस खिलाड़ी से मिलने के लिए मैदान में भी आ पहुंचते हैं। वैस तो फैंस की खिलाड़ियों से दिललगी के कई किस्से रोज ही मैदान में द


जब मैच के दौरान बेटे को ऑटोग्राफ देते हुए इमोशनल हो गए शेन वॉटसनक्रिकेट के मैदान पर जब कोई बल्लेबाज अपना जलवा बिखेरता है तो उसके प्रशंसक उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखते हैं और कभी-कभी तो उस खिलाड़ी से मिलने के लिए मैदान में भी आ पहुंचते हैं।

वैस तो फैंस की खिलाड़ियों से दिललगी के कई किस्से रोज ही मैदान में देखने को मिलते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग के एक मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में है और लोगों के दिलों को भी छू रहा है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन इस लीग के एक मैच में बल्लेबाजी कर रहे थे तब उसी वक्त उनका बेटा मैदान में पहुंच गया और वॉटसन ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ दिया। इस वीडियो को फैंस द्वारा भी खूब साझा किया जा रहा है, लेकिन बिग बैश और चेन्नई सुपकिंग्स ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है।