रोने लगा बच्चा तो मां ने होठों पर फेवीक्विक लगाकर बंद कर दिया मुंह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

रोने लगा बच्चा तो मां ने होठों पर फेवीक्विक लगाकर बंद कर दिया मुंह

बिहार में एक महिला ने बेटे के होठों पर फेवीक्विक (एक किस्म का गोंद) लगाकर उसका मुंह बंद कर दिया। ऐसा इसलिए, क्योंकि वह जोर-जोर से रो रहा था। बाद में पिता को जब इस बारे में पता लगा तो वह हैरान रह गए। आनन-फानन में इसके बाद बच्चे का नजदीक के अस्पताल मे


रोने लगा बच्चा तो मां ने होठों पर फेवीक्विक लगाकर बंद कर दिया मुंहबिहार में एक महिला ने बेटे के होठों पर फेवीक्विक (एक किस्म का गोंद) लगाकर उसका मुंह बंद कर दिया। ऐसा इसलिए, क्योंकि वह जोर-जोर से रो रहा था। बाद में पिता को जब इस बारे में पता लगा तो वह हैरान रह गए। आनन-फानन में इसके बाद बच्चे का नजदीक के अस्पताल में दिखाया गया, जहां उसकी हालत ठीक बताई गई।

शनिवार को न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर में पीड़ित के पिता दुलारचंद महाल्दार के हवाले से कहा गया, “काम से लौट कर घर पर आया तो मैंने उसे (बेटे) बिल्कुल चुप पाया। लेकिन उस दौरान उसके मुंह से लार निकल रही थी, जैसे वह काफी देर से कुछ बोलना चाह रहा हो।”

‘न्यूज 18’ की खबर के मुताबिक, मामला कदवा थाना क्षेत्र के सोनौली गांव का है। पिता ने बेटे को थोड़ा पास जाकर देखा तो उन्हें उसके मुंह पर कुछ लगा नजर आया था। शुरुआत में उन्हें वह सर्फ (कपड़े धोने वाला पाउडर) लगा। पर धोने गए, तब वह नहीं छूटा। आगे उन्होंने बताया, “मैंने पत्नी शोभा से इस बारे में पूछा, तब उसने मुझे बताया कि बेटा हर समय रोता रहता है इसलिए उसने उसके होठों पर गोंद लगा दिया था, ताकि उसका रोना बंद हो जाए।”