देरी से स्कूल पहुंचने पर बच्चे को घर भेजा तो सनकी बाप ने टीचर्स और बच्चों को डंडे से पीटा

 
देरी से स्कूल पहुंचने पर बच्चे को घर भेजा तो सनकी बाप ने टीचर्स और बच्चों को डंडे से पीटाहापुड़। देरी से स्कूल पहुंचे बच्चे को शिक्षकों द्वारा वापस घर भेजने से गुस्साए अभिभावक ने स्कूल में पहुंचकर शिक्षकों और बच्चों से मारपीट की। सनकी अभिभावक ने हंगामा कर स्कूल में तोड़फोड़ की। अभिभावक ने शिक्षक-शिक्षिकाओं समेत करीब एक दर्जन छात्र-छात्राओं से मारपीट की। एक बच्ची के हाथ में गहरी चोट आई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे मानसिक रोगी बता रही है।

घटना हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना इलाके के गांव रसूलपुर बहलोलपुर स्थित आदर्श प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को करीब सवा नौ बजे गांव का सतेंद्र शर्मा पुत्र जगदीश स्कूल में घुस आया। इस दौरान सतेंद्र ने स्टाफ के साथ गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू कर दी। सतेंद्र ने डंडे से सहायक अध्यापिका भारती सिंह के अलावा शिक्षिका सीमा रानी को जमकर पीटा।

बचाने आये प्रधानाध्यापक जितेंद्र त्यागी के साथ भी हाथापाई की। इससे शिक्षिकाओं की आंख और हाथ में चोटे हैं। सतेंद्र का बेटा स्कूल में देरी से पहुंचा इसलिए शिक्षकों ने उसे वापस घर भेज दिया था। इससे वह काफी नाराज था। 

From around the web