राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में से बेहतर नेता कौन?, जानिए ओवैसी का जवाब...

 
राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में से बेहतर नेता कौन?, जानिए ओवैसी का जवाब...देश में इस साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हमले तेज होना शुरू हो गए हैं। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहतीं।

इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। ओवैसी ने मोदी और राहुल में से कौन बेहतर नेता के सवाल पर प्रतिक्रिया दी है।


एबीपी न्यूज पर इंटरव्यू के दौर एआईएमआईएम के सांसद ओवैसी से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी में से बेहतर नेता कौन है?

इस सवाल पर तुरंत हमलावर अंदाज में जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘दोनों ही इस मुल्क के लिए ठीक नहीं हैं। हिंदुस्तान इतना बड़ा अज़ीम मुल्क है कि हम इन दोनों के मोहताज कभी नहीं होंगे। न कभी मेरे मोहताज होंगे। हमारे पास बहुत टैलेंट है’।

बता दें कि, ओवैसी पहले भी कई बार पीएम मोदी और राहुल गांधी पर तीखे हमले कर चुके हैं। बीते दिनों खत्म हुए संसद के शीतकालीन सत्र में पास हुए सवर्णों को आरक्षण का विरोध कर चुके हैं।

वहीं बीजेपी के बहुत प्रतीक्षित बिल तीन तलाक पर कहा था कि, ‘सबरीमाला पर जब फैसला (सुप्रीम कोर्ट का) आया था, तब आप अपनी आस्था की बात करते हैं। क्या मुस्लिमों की आस्था नहीं होती? आपकी आस्था, आस्था है, पर मेरी आस्था, आस्था नहीं है? क्या यह संस्कृति का उल्लंघन नहीं है? क्या यह संविधान के अनुच्छेद 29 का उल्लंघन नहीं है? सरकार का इस मसले पर इरादा साफ नहीं है।’

From around the web