महिला की संदिग्ध हालत में मौत, नदी किनारे मिला शव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

महिला की संदिग्ध हालत में मौत, नदी किनारे मिला शव

ठाकुरद्वारा। महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव नदी किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली के ग्राम ताराबाद निवासी किसान डालचंद सिंह की पत्नी ओमवती सोमवार को सुबह घर से निकली थी। इसके बाद वापस नहीं ल


महिला की संदिग्ध हालत में मौत, नदी किनारे मिला शव ठाकुरद्वारा। महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव नदी किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली के ग्राम ताराबाद निवासी किसान डालचंद सिंह की पत्नी ओमवती सोमवार को सुबह घर से निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। उसका शव जनपद बिजनौर की सीमा स्थित गांव जयनगर के जंगल में फीका नदी किनारे पड़ा मिला।

अफजलगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने अज्ञात में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को ओमवती के देवर धर्मवीर सिंह ने थाना अफजलगढ़ पहुंचकर मृतक की पहचान अपनी भाभी ओमवती के रूप में की।

उपनिरीक्षक गंगाराम के अनुसार धर्मवीर ने बताया कि ओमवती मानसिक रूप से परेशान रहती है। इसी तनाव में वह घर से निकल गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।