महिलाओं ने भांजी लाठियां, दर्जन भर घायल

 
महिलाओं ने भांजी लाठियां, दर्जन भर घायलराम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला, अमेठी। मामूली विवाद में महिलाओं का रौद्र रूप देखने को मिला है महिलाओं के दो गुटों ने एक दूसरे पर लठियां भांजी जिसमे लगभग दर्जनभर घायल हो गये। 

अमेठी जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूरे पासिन मजरे हरखूमऊ गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक पुरुष समेत नौ महिलाए घायल हो गई है सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी मे भर्ती कराया हैै जहाँ  घायलों का इलाज चल रहा है।

क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बाजारशुकुल थाना क्षेत्र के हरखूमऊ ग्राम पंचायत के पासिन पुरवा गांव निवासी लीलावती अपना मकान बनवा रही थी कि इस दौरान सामने सहन की जमीन को लेकर दूसरे पक्ष सुषमा से कहासुनी शुरू हो गई विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पत्थर और लाठी डंडे चले जिसमें लीलावती के पक्ष से कल्याणी देवी, राकेश,पूनम,शंभूदेई तथा दूसरे पक्ष केसरादेवी, चंदा,सुषमा,सपना,अनीता,समेत लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए सूचना पर पहुंची डायल100 पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राज केसर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी है अभी किसी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है जमीनी विवाद के कारण दोनों पक्षों में मारपीट हुई है  तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा। 

From around the web