योगी ने कांग्रेस प्रत्याशी को बताया मसूद अज़हर का दामाद

 
योगी ने कांग्रेस प्रत्याशी को बताया मसूद अज़हर का दामादलखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद को आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर से जोड़ते हुए कहा कि चुनाव में जनता को तय करना होगा कि वह अजहर की जबान बोलने वाले को चुनेगी या फिर भाजपा उम्मीदवार को चुनेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार योगी ने सहारनपुर से अपने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए ‘विजय संकल्प सभा’ में कहा ”पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी है अजहर मसूद, आपने ओसामा बिन लादेन का नाम सुना ही होगा। जैसे ओसामा, बिन मौत मारा गया था, वैसे ही अजहर मसूद भी मारा जाएगा। आपके सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है।”

उन्होंने कहा ”इस चुनाव में आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक सिपहसलार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास और सुरक्षा के नायक के रूप में राघव लखन पाल आगे बढ़ेंगे।”

योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी कड़ा तंज करते हुए कहा ”मैन विदआउट ब्रेन कौन है, आप सभी जानते हैं। जितना आप उन्हें रटाएंगे, वह उतना ही बोलेंगे। इसीलिये वह अमेठी जाकर कहते हैं कि वह पेड़ पर आलू उगाएंगे और गन्ने के पेड़ लगा देंगे।”

From around the web