मोबाइल से घर बैठे भी हो सकती है लाखों की कमाई, करें ये प्रोफेशनल काम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मोबाइल से घर बैठे भी हो सकती है लाखों की कमाई, करें ये प्रोफेशनल काम

नई दिल्ली। आजकल के समय में लोग ज्यादा पैसे कमाने के लिए अपनी जॉब के अलावा भी फ्रीलांसर के तौर पर काम करते हैं और ठीक-ठाक कमा लेते हैं, लेकिन इसमें काफी समय निकल जाता है और लोग अपने घरों में समय नहीं दे पाते हैं। महंगाई के इस दौर में लोगों को ऐसा करन


मोबाइल से घर बैठे भी हो सकती है लाखों की कमाई, करें ये प्रोफेशनल कामनई दिल्ली। आजकल के समय में लोग ज्यादा पैसे कमाने के लिए अपनी जॉब के अलावा भी फ्रीलांसर के तौर पर काम करते हैं और ठीक-ठाक कमा लेते हैं, लेकिन इसमें काफी समय निकल जाता है और लोग अपने घरों में समय नहीं दे पाते हैं।
मोबाइल से घर बैठे भी हो सकती है लाखों की कमाई, करें ये प्रोफेशनल काम

महंगाई के इस दौर में लोगों को ऐसा करना पड़ता है, या कहीं कि बाहर काम करना एक मजबूरी बन जाता है। लेकिन अब आपको पैसे कमाने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने मोबाइल से पैसे कमा सकते हैं।

फोटो स्टॉक रखने वाली वेबसाइट भी आपके ऑनलाइन कमाई का जरिया बन सकती है। दुनिया भर में www.shutterstock.com, www.shutterpoint.com और www.istockphoto.com जैसी कई वेबसाइट फोटो खरीदकर उसका भुगतान करती हैं।


इन कंपनियों से टाइअप करके आप मंथली बेसिस पर कमाई कर सकते हैं। इसमें कमाई करने के लिए मेंबर को फोटो वेबसाइट पर सब्मिट करना होता है। इसमें आप लाखों रुपए तक की कमाई कर सकते हैं।