FB आईडी हैक कर युवक ने पोस्ट की अश्लील फोटो, युवती को भनक लगी तो उड़ गए होश

 
FB आईडी हैक कर युवक ने पोस्ट की अश्लील फोटो, युवती को भनक लगी तो उड़ गए होशमध्य प्रदेश के रीवा निवासी एक युवक को फेसबुक चलाना उस समय महंगा पड़ गया जब आरोपी के खिलाफ मामला थाने पहुंच गया। बताया गया कि कुछ दिन पहले युवती की फेसबुक आईडी हैक कर युवक ने उसकी अश्लील फोटो पोस्ट कर दी। पूरा मामला सामने आने पर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। एक्सपर्ड की मानें तो सोशल मीडिया के दौर में फेसबुक मशहूर होने का सबसे मजबूत हथकंड़ा है लेकिन एक छोटी सी गलती आपको थाने की हवा भी खिला सकती है। फिर भी समाज में कुछ ऐसे युवा है जो गलतियां करने से बांज नहीं आते है।

सिरमौर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की फेसबुक आईडी को आरोपी ने हैक किया था। 19 अक्टूबर को घटना की जानकारी युवती को उस समय हुई जब उसने फेसबुक में अपनी अश्लील फोटो देखी। घटना की जानकारी होने पर पीडि़ता के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई।

उसने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान युवती की फेसबुक आईडी हैक करने वाले आरोपी की पहचान मोहित सिंह पिता योगेंद्र सिंह निवासी खैरहन थाना सिरमौर के रूप में हुई है।

उक्त युवक ने युवती की फेसबुक आईडी का पासवर्ड प्राप्त कर लिया था। युवती की आईडी खोल कर अश्लील फोटो पोस्ट कर रहा था। पुलिस ने आरोपी खिलाफ धारा 354 व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

थाना प्रभारी आरती चराटे ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web