जहीर खान ने पत्नी सागरिका के साथ मनाई दिवाली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जहीर खान ने पत्नी सागरिका के साथ मनाई दिवाली

नई दिल्ली। रविवार को देशभर में दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस पावन अवसर पर प्रथम पूज्य गणेश और धन की देवी लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की गई। भारतीय खिलाड़ियों ने भी समृद्धि मांगी और अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकानाएं दीं। एक ओर जहां विराट कोहल


जहीर खान ने पत्नी सागरिका के साथ मनाई दिवाली
नई दिल्ली। रविवार को देशभर में दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस पावन अवसर पर प्रथम पूज्य गणेश और धन की देवी लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की गई। भारतीय खिलाड़ियों ने भी समृद्धि मांगी और अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकानाएं दीं। एक ओर जहां विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे मौजूदा क्रिकेटर्स ने दिवाली पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों को बधाइयां दीं, वहीं पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ दिवाली मनाई।

41 साल के जहीर खान ने तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सागरिका के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सागरिका के हाथ में आरती की थाली है। उनके साथ जहीर भी बैठे हैं। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा है- सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

लेकिन फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर जहीर खान कई लोगों के निशाने पर आ गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, जहीर खान द्वारा पूजा किया जाना कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा। इतना ही नहीं एक ने तो जहीर को पूजा के बाद नमाज पढ़ने की भी नसीहत दे डाली।