शादी के 'अजीब विज्ञापन' से भड़के लोग, लड़की की ब्रा और कमर के बारे में लिख दी ये बात

 
bride

शादी के विज्ञापन ने लोगों का मूड खराब कर दिया है. इस बेतुके वैवाहिक विज्ञापन को पढ़ने के बाद आप शायद अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे। विज्ञापन के जरिए लड़के की तलाश की जा रही है, लेकिन विज्ञापन में लड़की के लिए रखी गई शर्तों ने सभी को हैरान कर दिया है।

शख्स ने की शादी की ऐसी मांग- सबसे अजीब शादी का विज्ञापन, जिसमें लड़की के फिगर से लेकर उसकी राजनीतिक सोच तक के बारे में पूछा गया है. इतना ही नहीं, विज्ञापन में लिखा है कि लड़की भरोसेमंद और ईमानदार होनी चाहिए। शादी के इस अनोखे विज्ञापन को एक शख्स ने अपनी शादी के लिए मैट्रिमोनियल साइट बेटरहाफ डॉट एआई पर शेयर किया था। अब उस शख्स की विज्ञापन को लेकर काफी आलोचना हो रही है.

अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल - एक शादी के विज्ञापन की पहली तीन पंक्तियों में, आदमी 'रूढ़िवादी', 'उदार', 'प्रो-लाइफ' जैसे मूल्यों की तलाश और लड़की की कमर और पैरों के सही आकार की मांग करता है। ये विज्ञापन यहीं खत्म नहीं हुआ, इसमें शख्स ने आगे लिखा है कि उसकी दुल्हन साफ-सुथरी होनी चाहिए. वह भी ठीक था, लेकिन उसने लड़की की पोशाक के लिए जो मांग रखी वह और भी बेतुकी थी।

बेड पर कॉस्ट्यूम पहन कर सोए लड़की चाहते हैं- शख्स ने लिखा कि शादी की इच्‍छा रखने वाली लड़की 20 फीसदी फॉर्मल और 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती है, लेकिन उसे सोते समय बेड पर कॉस्ट्यूम पहनना होगा. इतना ही नहीं, आदमी ने अपनी भावी दुल्हन के राजनीतिक विचारों के बारे में भी पूछा है, इसके अलावा, लड़की को परिवार के साथ ईमानदार और भरोसेमंद होना चाहिए। लड़की का अपना कुत्ता होना चाहिए लेकिन उसके बच्चे नहीं होने चाहिए।

एक खास ब्रा साइज की मांग - हद तो तब हो गई जब एक आदमी ने शादी के विज्ञापन में लड़की के फिगर के साथ एक खास ब्रा साइज की मांग रखी। उन्होंने लिखा, लड़की की हाइट 5.2 से 5.6 फीट के बीच और उम्र 18 से 26 साल के बीच होनी चाहिए। इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है, लोगों ने मैट्रिमोनियल साइट से इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web