UP में 'राम' नहीं 'नाथूराम' राज्य है: अखिलेश यादव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

UP में 'राम' नहीं 'नाथूराम' राज्य है: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में धड़ाधड़ फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। यूपी में सरकार राम राज्य की बात कर


UP में 'राम' नहीं 'नाथूराम' राज्य है: अखिलेश यादवलखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में धड़ाधड़ फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। यूपी में सरकार राम राज्य की बात करती है, जबकि यहां राम राज्य नहीं नाथूराम राज्य चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि इसके विरोध में सपा पूरे प्रदेश में न्याय यात्रा निकालने की योजना बना रही है। इस न्याय यात्रा की शुरुआत उपचुनाव के बाद ललितपुर से की जाएगी। बता दें कि पिछले दिनों एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिवार से मुलाकात करने के लिए अखिलेश बुधवार को ही झांसी आए थे।

उनसे मिलने के बाद रात को झांसी में ही रुके और आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए न्याय यात्रा की जानकारी दी। पुष्पेंद्र के एनकाउंटर को फर्जी करार देते हुए अखिलेश ने कहा कि पूरे मुठभेड़ की जांच हाईकोर्ट के जज से कराई जानी चाहिए।