Tata के बाद अब Maruti भी लाई अपनी इन कारों का ब्लैक एडिशन, कीमत है सबसे कम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Tata के बाद अब Maruti भी लाई अपनी इन कारों का ब्लैक एडिशन, कीमत है सबसे कम

Maruti-Suzuki-Brezza


इन 5 कारों में Ignis, Baleno, Ciaz, XL6 और Grand Vitara शामिल है। टाटा की तरह मारुति भी ब्लैक कलर स्कीम से ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है। इसके साथ कंपनी कुछ लिमिटेड एडिशन एक्सेसरीज भी ऑफर करेगी। नेक्सा डीलरशिप पर ब्लैक एडिशन अनलिमिटेड एक्सेसरीज पैकेज को पेश करते हुए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफीसर और मार्केटिंग एंड सेल्स शशांक श्रीवास्तव ने कहा है कि इस वर्ष मारुति सुजुकी की 40 ही पढ़कर वर्षगांठ है।

इसके साथ ही नेक्स की 7 वीं वर्षगांठ भी मनाई जा रही है। इसी को देखते हुए सभी बहुत ही उत्साहित हैं। ग्राहकों ने नैक्सा पर काफी भरोसा जताया है और यही कारण है कि वह ब्लैक एडिशन के साथ इस रेंज को और भी बेहतरीन बनाना चाहते हैं। ब्लैक एडिशन के तहत इग्निस की जेटा और अल्फा वैरीअंट को पेश किया जाएगा। इसके साथ ही सियाज के सभी वेरिएंट्स एक्स एल सिक्स के अल्फा और अल्फा प्लस वेरिएंट्स को इस रेंज के तहत लाया जाएगा।

ग्रैंड विटारा के भी जेटा, जेटा प्लस अल्फा, अल्फा प्लस वैरीअंट ब्लैक एडिशन में खरीदा जा सकता है। फिलहाल इनकी कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसकी कीमत स्टैंडर्ड रेंज के जैसा ही होने वाला है। ब्लैक एडिशन के तहत आने वाली सबसे सस्ती कार मारुति सुजुकी इग्निस होगी। इसकी कीमत 5.35 लाख रुपय होने वाली है।