मजह 200 रुपए खर्च कर घर लाए Royal Enfield Classic 350 Dark एडिशन, देखें फाइनेंस प्लान और EMI

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

मजह 200 रुपए खर्च कर घर लाए Royal Enfield Classic 350 Dark एडिशन, देखें फाइनेंस प्लान और EMI

pic


जमाने की रफ्तार अब टेक्नोलॉजी की ओर बढ़ती जा रही है, ऐसे में हर कोई अपने लिए खास बाइक को खरीदना चाहते हैं। मार्केट में किफायती बाइक, ऑफरोड बाइक, स्पोर्ट्स बाइक और क्रूजर बाइक का बोलबाला है।

जिससे कंपनियों ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक दमदार बाइक को लॉन्च किया है। अगर आपका बजट कम है और एक दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।


यहां पर आप के लिए हम ऐसी जानकारी को लाए हैं, जिससे आप कम कीमत में धांसू बाइक को खरीद सकते हैं। हम यहां पर बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 डार्क सीरीज (Royal Enfield Classic 350 Dark Series) के बारे में जो अपने स्टाइलिश डिजाइन और इंजन के चलते पसंद की जाती है।

बता दें कि भले ही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 डार्क सीरीज की शुरुआती कीमत 2,17,197 रुपये है हो लेकिन इसके बाद भी आप इस बुलेट को 11,000 रुपए के डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। आपको बचे हुए अमाउंट पर कितनी EMI देनी होगी, जानते हैं।

यहां पर पढ़ें बाइक पर मिल रहें फाइनेंस प्लान


ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 2,17,197 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 24,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट देने होंगे।

प्रोसेस पूरा होने के बाद आपको हर महीने 6,608 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 डार्क सीरीज पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 3 वर्ष का समय निर्धारित किया गया है।

इस दौरान दिए गए लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड सबसे क्लासिक बाइक है। इसमें 350 में 349cc सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी इंजन दिया है, जो 6,100 rpm पर 20.2 bhp ताकत रखता है। और 4,000 rpm पर 27 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है।


इसके अलावा इसमें इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 डार्क सीरीज 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।


इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। कंपनी ने ग्राहकों के सुविधा के लिए बाइक में छोटा डिस्प्ले, फ्यूल गेज, ओडोमीटर के साथ बहुत कुछ दिया गया है।