Hero की स्प्लेंडर प्लस 2016 मॉडल यहां से मात्र 27,000 में तुरंत खरीदें, बिक्री भी हो रही धड़ाधड़, जानें डिटेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Hero की स्प्लेंडर प्लस 2016 मॉडल यहां से मात्र 27,000 में तुरंत खरीदें, बिक्री भी हो रही धड़ाधड़, जानें डिटेल

hero


अगर आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं बन पा रहा है तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। हम आपको अब एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप आराम से बाइक का सफर और मालिक बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

अब मार्केट में कई ऐसी ऑटो कंपनियां जो ग्राहकों को नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं जिन्हें यूजर्स का सपोर्ट भी बढ़िया मिल रहा है। बाजार में तमाम ऐसी वेबसाइट हैं, जो इन दिनों पुराने सेंगमेंट की बिक्र कर रही हैं, जहां से आप भी खरीदारी कर सकते हैं।

बड़ी टू-व्हीलर कंपनियों में शुमार हीरो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज रही है, जिसका फायदा आराम से ले सकते हैं। हीरो की दमदार बाइक स्प्लेंडर प्लस का नया मॉडल आपके बसकी बात नहीं तो कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है।

आप आराम से सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए जरूरी शर्तें तय की गी हैं। आप सेकेंड हैंड बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को मात्र 25,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

देश की धाकड़ कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक शोरू से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर काफी रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। आप इस बाइक को शोरूम से 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी।

इसके लिए आपका बजट डगमगाना तय माना जा रहा है। अगर आपके घर के हालात ऐसे नहीं कि आप शोरूम से इसे नहीं खरीद सके तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी।

आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक पर मिलने वाले कई ऑफर्स कई वेबसाइट पर लिस्ट किये गए हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस को यहां से बहुत सस्ते में खरीदें

देश की बड़ी ऑटो कंपनी की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का आप सेकेंड हैंड मॉडल आराम से खरीदकर घर ला सकते हैं। आप ओएलएक्स से बहुत ही सस्ते में खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं।

यहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस् कर दिया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। इसके लिए बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर उपलब्ध नहीं किया गया है।

इसके अलावा दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां से आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां दिल्ली नंबर वाला 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है।

बाइक की कीमत 27 हजार रुपये रखी गई है, जिसके साथ आसान फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है। वहीं, स्प्लेंडर प्लस पर तीसरी और आखिरी डील BIKEDEKHO वेबसाइट पर दी जा रही है, जहां बाइक का 2017 मॉडल अपलोड किया गया है।

बाइक के लिए 32 हजार रुपये कीमत तय की गई है। बाइक को खरीदने पर यहां से किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा। यहां से सेकेंड हैंड बाइक्स की बिक्री खूब देखने को मिल रही है, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।