Honda Activa का सेकेंड हैंड मॉडल मात्र 20,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज और फीचर्स भी जबरदस्त

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Honda Activa का सेकेंड हैंड मॉडल मात्र 20,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज और फीचर्स भी जबरदस्त

activa


अगर आपका बजट कुछ कम है और आप टू-व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। इन दिनों होंडा कंपनी की एक्टिवा स्कूटी बाजार के साथ-साथ सड़कों पर खूब फर्राटा भरते हुए नजर आ रही है, जिसकी डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। अगर आप होंडा एक्टिवा खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। बहुत कम रुपये खर्च कर आप इस होंडा एक्टिवा को खरीदकर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं। इन दिनों मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो सेकेंड हैंड वर्जन की सेल कर रही हैं, जिसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

आप आराम से इस एक्टिवा को 20,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसकी खरीदारी को तमाम शर्तें तय की गई हैं। इतना ही नहीं इस एक्टिवा का माइलेज और लुक भी बिंदास है, जो दिलों की धड़कन बना हुआ है।

जानिए होंडा एक्टिवा का शोरूम में क्या प्राइस

ऑटो जगत की नाम कंपनी में शुमार होंडा की एक्टिवा इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रही है। अगर आप इस एक्टिवा का चमचमाती शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो फिर इसकी शुरुआती कीमत 73,359 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में 76,859 रुपये तक जाती है।

आपको इसे खरीदने का बजट नहीं तो फइर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। इसे आप आराम से बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

मात्र इतने रुपये में खरीदकर लाएं एक्टिवा स्कूटर

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार होंडा का एक्टिवा सेकेंड मॉडल बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया जा रहा है, जहां से एक्टिवा 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। इसकी 20,000 रुपये तय की गई है। इस पर फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है। वहीं, दूसरा ऑफर OLX पर दिया जा रहा है। दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट कर दिया गया है। इसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। मगर इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान सेलर की तरफ से नहीं दिया जाएगा।