Hyundai की बिंदास 8,80 लाख रुपये वाली गाड़ी मात्र 80,000 में खरीदने का नहीं गंवाएं मौका, माइलेज ने धड़काया दिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Hyundai की बिंदास 8,80 लाख रुपये वाली गाड़ी मात्र 80,000 में खरीदने का नहीं गंवाएं मौका, माइलेज ने धड़काया दिल

pic


अगर आपके पास गाड़ी नहीं और खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है, जिसे लेकर हर किसी के चेहरे पर रौनक दिखाई दे रही है।

आप आराम से बहुत कम रुपये खर्च कर बिंदास गाड़ी माइलेज के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं। आपका बजट अगर कम है तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, बहुत कम रुपये देकर जबरदस्त गाड़ी की खरीदारी आराम से कर सकते हैं। इसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार हुंडई अब अपनी जबरदस्त गाड़ी पर तमाम ऑफर दे रही है, जिसकी खरीदारी करने का सुनहरा मौका है। हुंडई की गैंडआई10 नियोस स्पोर्ट्ज सीएनजी मॉडल को आप बहुत कम रुपये देकर खरीदकर घल ला सकते हैं।

कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसे आप मात्र 80,000 रुपये जमा करके घर ला सकते हैं। फाइनेंस प्लान का फायाद लेने के लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा। इस गाड़ी में आराम से तमाम फीचर्स ऐसे हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

जानिए कार की शोरूम में कीमत

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस स्पोर्ट्ज सीएनजी को खरीदने के लिए आपको कुछ ज्यादा रकम खर्च करनी होगी। इसे अगर आप देश की राजधानी दिल्ली के एक्स शोरूम से खरीदते हैं तो फिर 7,79,800 रुपये है जो ऑन रोड होने के बाद 8,75,839 रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी।

गाड़ी को खरीदने के लिए आपके पास 8.75 लाख रुपये होने जरूरी हैं। आपको फाइनेंस प्लान के जरिए इस सीएनजी मॉडल पर 80,000 रुपये शोरूम में जमका करने की जरूरत होगी। हजार रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

जानिए कितना देना होगा ब्याज

देश की नाम गाड़ी खरीदने के लिए आपको बैंक की ओर से लोन दिया जा रहा है, जिसके बाद आपको आराम से फिर हर महीना किस्तों को जमा करने की जरूरत होगी। इसे घर लाने के लिए आपके पास 80,000 रुपये नकद होने जरूरी हैं।

बैंक की ओर से 7,95,839 रुपये का लोन दिया जा रहा है, जिसपर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज जमा करना होगा। इसके बाद आपको आगामी पांच साल यानि 60 महीने तक 16,831 रुपये महीने के हिसाब से ईएमआई जमा करने की जरूरत होगी।

जानिए गाड़ी का माइलेज और फीचर्स

ग्रैंड आई10 नियोस स्पोर्ट्ज सीएनजी मॉडल के फीचर्स और हुंडई मोटर्स ने इस हैचबैक में 1197 सीसी का इंजन लगाया है जिसके साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा रहा है। यह इंजन 68.05 बीएचपी की पावर और 95.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

वहीं, इस गाड़ी का माइलेज भी ऐसा है कि ग्राहकों की पहली पसंद बना हुआ है, जिसकी आप खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। हुंडई के इस वेरिएंट का माइलेज 28 किलोमीटर प्रति किलोमीटर का मिल रहा है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए लोगों को में उत्साह भी काफी देखने को मिल रहा है।