Hero Splendor Plus के नए अवतार से मार्केट में गदर! बेहतरीन कलर देख आप कर लें खरीददारी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Hero Splendor Plus के नए अवतार से मार्केट में गदर! बेहतरीन कलर देख आप कर लें खरीददारी

pic


भारतीय बाजार की सबसे बड़ी बाइक मेकर कंपनी Hero MotoCorp ने तो धमाल ही कर दिया है। कंपनी ने बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी की ये बाइक लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है।

जिससे कंपनी भी चाहती है कि लोगों के बीच में ये बाइक के चर्चे बनें रहे। इस कड़ी में हीरो स्प्लेंडर प्लस का नया मॉडल आ गया है, जो चलिए आप को इसके बारे में बताते हैं।दरअसल आप को बता दें Hero MotoCorp कई कंपनियों हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइस से कढ़ी टक्कर देती है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस मार्केट में सबसे पूरानी बाइक में से एक है। जिसमें समय-समय पर कंपनी ने अपडेट दिए है।  नई हीरो स्प्लेंडर प्लस इंजन और फीचर अपग्रेड के मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इन कलर में आ गई नई स्प्लेंडर प्लस

आप को बता दें कि कंपनी ने स्प्लेंडर प्लस को नए कलर में पेश किया है। अब ये बाइक ग्राहकों को सिल्वर नेक्सस ब्लू कलर ऑप्शन में भी मिलेगी। स्प्लें

डर प्लस ब्लैक विद पर्पल, हैवी ग्रे विद ग्रीन, ब्लैक विद सिल्वर, मैट शील्ड गोल्ड जैसे कई कलर ऑप्शन के साथ पहले से ही मार्केट में मौजूद है।

नई स्प्लेंडर प्लस कीमत और इंजन

 सिल्वर नेक्सस ब्लू कलर स्कीम के साथ मार्केट में आई स्प्लेंडर प्लस की शुरुआती एक्स शो रूम कीमत 70,658 रुपये है। इंजन और फीचर अपग्रेड के मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। ये बाइक 97.2cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है।


इसमें चार-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। अगर इस बाइक की माइलेज के बारे में बात करें, तो कंपनी का दावा है कि ये एक लीटर पेट्रोल में 70 किमी तक की दूरी तय कर सकती है।

Hero MotoCorp ला रही अपना पहला ई-स्कूटर

इसके अलावा खबर है कि कंपनी अगले महीने में खास रेंज और बैटरी पैक के साथ में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने वाली है।