80kmpl के दमदार माइलेज वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल रही है मात्र ₹25000 में जाने क्या है डील

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

80kmpl के दमदार माइलेज वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल रही है मात्र ₹25000 में जाने क्या है डील

sp


Hero Splendor Plus Second Hand: आज हम हीरो कंपनी के बारे में बात करने वाले है और इस कंपनी की गाड़ी हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत और इस गाड़ी की खासियत के बारे में जानेंगे आपको मालूम होगा मोटर वाहन वाली सभी कंपनिया अपने नये नये फीचर्स के साथ गाड़िया मार्किट में लाती रहती है हम इस आर्टिकल के जरिये हीरो कंपनी की गाड़ी Splendor Plus के बारे में जानेंगे इसी के साथ आपको ये जानकारी देंगे कि सेकंड हेंड गाड़ी अच्छी रहती है या नई गाड़ी इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा देखना ना भूले आइये जाने इस के बारे में विस्तार से चर्चा करे.

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की कीमत के बारे में बात करें तो इसे शोरूम से खरीदने के लिए आपको 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक खर्च करने होंगे (यह कीमत एक्स शोरूम, दिल्ली) हैं। मगर यहां नई बाइक की कीमत बताने के साथ ही हम बता रहे हैं Hero Splendor Plus के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले उन ऑफर्स की डिटेल जिनके जरिए ये बाइक आपको आधी से भी कम कीमत में मिल सकती है।

सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को कम बजट में खरीदने का पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मौजूद। यहां इस का 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है। बाइक का नंबर दिल्ली का है और इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा। यूज्ड हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाली दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट पर दी गई है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2014 मॉडल लिस्ट है जिसकी कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के सेकेंड हैंड मॉडल पर आज की तीसरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट से ली गई है। यहां बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 35 हजार रुपये रखी गई है मगर इसके साथ कोई प्लान या लोन नहीं मिलेगा। हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। माइलेज को लेकर हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि ये स्प्लेंडर प्लस 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जिसे ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।