Hero ने निकाला दिल जीतने वाला ऑफर, महज 17000 रुपये में खरीदें चमचमाती Splendor Plus, देखें डिटेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Hero ने निकाला दिल जीतने वाला ऑफर, महज 17000 रुपये में खरीदें चमचमाती Splendor Plus, देखें डिटेल

sp


यह बाइक देखने में न्यू-कंडीशन है और इसे 17000 रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। आप ऑनलाइन पोर्टल पर जानकर इसे खरीद सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि आज कल कई ऐसे वेबसाइट हैं जहां पर सेकंड हैंड गाड़ियों को बेचा और खरीदा जाता है। यहां पर सस्ती कीमत में गाड़ियां उपलब्ध कराई जाती हैं। पर इन गाड़ियों की कंडीशन ब्रांड न्यू कंडीशन गाड़ियों की तरह होती है। यानी आपको एक से बढ़कर एक गाड़िया सही कंडीशन की सस्ते दामों पर मिल जाएंगी।

वैसे अगर आप Hero Splendor Plus को शोरूम से तक खरीदने जाएंगे तो 71,176 रुपये से लेकर 75,446 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। पर आज हम आपको कुछ ऑफर्स के बारे बताएंगे, जिनके जरिए ये बाइक आधी से भी कम कीमत में मिल जाएगी।

Used Hero Splendor Plus

पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से आया है। जहां पर Second Hand Hero Splendor Plus के 2012 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को सिर्फ 25000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यहां से बाइक खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से आया है। जहां पर Second Hand Hero Splendor Plus के 2013 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक को सिर्फ 17,500 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यहां से बाइक खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा। दूसरा ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट से आया है। जहां पर Second Hand Hero Splendor Plus के 2014 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को सिर्फ 25000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यहां से बाइक खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या लोन भी मिल सकता है।

Second Hand Hero Splendor Plus

इस सेकंड हैंड Hero Splendor को खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल जाना होगा। यह जाकर used bike सर्च करें। बाइक नाम और मॉडल भी डाल दें। इसेक साथ ही अपने बजट के अनुसार कीमत का फिल्टर लगा दें। बाइक को पूरा 360 डिग्री देख सकते हैं। अगर बाइक पसंद हो तो To book your bike online now पर क्लिक कर दें।

Hero Splendor Plus Specification

कंपनी ने इस बाइक में 97.2 CC सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है, जो 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80 किमी/ प्रतिलीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।