रेट्रो लुक में लॉन्च होगी Kawasaki W175, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा नया इंजन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

रेट्रो लुक में लॉन्च होगी Kawasaki W175, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा नया इंजन

pic


Kawasaki भारतीय बाजार में अपनी रेट्रो लुक वाली बाइक कावासाकी डब्ल्यू 175 (Kawasaki W175) को लॉन्च करने की योजना पर तेजी से काम कर रही है। अभी इसे लॉन्च करने की तारीख की कोई आधिकारिक घोषणा कंपनी ने नहीं कि है। लेकिन कई रिपोर्ट्स में इसके 25 सितंबर 2022 को लॉन्च किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

कंपनी 25 सितंबर 2022 को Block Your Date नाम से एक इवेंट का आयोजन करने वाली है जिसमें इसके लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी अपनी इस बाइक को सिर्फ एक वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतार सकती है। कलर ऑप्शन्स की बात करें तो पहला ईबोनी ब्लैक और दूसरा स्पेशल रेड होने की उम्मीद है। इसका प्रोडक्शन भारत मे ही किया जाएगा। इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

इस नई बाइक ने मिल सकता है दमदार इंजन

कंपनी की इस बाइक में आपको 177 सीसी का बीएस 6 इंजन मिल सकता है। यह इंजन सिंगल सिलेंडर का होगा और इसे फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर तैयार किया जाएगा। इसके इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलने की संभावना है।

कंपनी अपनी इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दे सकती है। इसके साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी मिल सकता है।


इसके फीचर्स होंगे एडवांस

इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी अपनी इस रेट्रो लुक वाली बाइक में राउंड शेप एलईडी हेडलाइट, राउंड शेप एलईडी टेल लाइट, टियर ड्रॉप डिजाइन वाले टर्न सिग्नल इंडिकेटर, फ्यूल टैंक पर थाई पैड, स्पोक व्हील, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स दे सकती है।

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इसकी कीमत का खुलासा कंपनी ने अभी नहीं किया है। लेकिन कई रिपोर्ट्स की माने तो इसकी शुरूआती कीमत ₹1.5 से ₹1.7 लाख के बीच हो सकती है।