लूट सको तो लूट लो, Maruti Alto 800 का 2023 मॉडल मात्र 30,000 रुपये में तुरंत खरीदकर लाएं घर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

लूट सको तो लूट लो, Maruti Alto 800 का 2023 मॉडल मात्र 30,000 रुपये में तुरंत खरीदकर लाएं घर

 pic


बदलते जमाने की रफ्तार के बीच सबका सपना होता है कि उनके पास एक आने जाने के लिए गाड़ी हो। महंगाई और बेरोजगारी ने इन सभी अरमानों का काम है, जिससे कुछ भी खरीदना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है।

इस बीच अगर आपके पास बजट कम है और गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है। आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिससे आप चौपहिया गाड़ी खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी अपने ऑल्टो 800 पर धाकड़ ऑफर दे रही है, जिसकी आप बहुत कम रुपये देकर खरीदारी का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

मारुति की ओर से इस गाड़ी पर फाड़ू ऑफर दिया जा रहा है, जिससे लोगों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। अगर आप जबरदस्त गाड़ी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर यह सुनहरा मौका है।

ऑफर के तहत आप मात्र 30,000 रुपये में गाड़ी की खरीदारी कर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं। मारुति के इस वेरिएंट के फीचर्स भी जबरदस्त हैं। इन्हें देख आपका दिल आराम से धड़क रहा है, जिसकी खरीदारी पर फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है। इसकी डिटेल आपको विस्तार से जाननी होगी।

जानें मारुति सुजुकी की शोरूम में कितनी कीमत

अगर आप मारुति सुजुकी की धाकड़ी गाड़ी ऑल्टो 800 शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर ध्यान देने की जरूरत है। आपको इसकी खरीदारी के लिए शोरूम में 3,39,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होकर ऑन-रोड 3,78,757 रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी।

इस कार को खरीदने के लिए आपके पास 3.79 लाख रुपये का बजट होना आवश्यक है। इसके बाद कोई आर्थिक समस्या नहीं आएगी। आप आराम से फाइनेंस प्लान के जरिए आप यह गाड़ी कुल 30,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं।

इसके बाद आपको फिर हर महीना के हिसाब से ईएमआई यानि किस्त बरनी होगी। वैसे ऑल्टो 800 वेरिएंट खरीदकर घर लाने की सोच रहे हैं तो नकद कैश 30,000 रुपये होना जरूरी है।

आपको ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की जानकारी के लिए कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक खरीदारी को 3,24,757 रुपये तक का कर्ज आपको आराम से दिया जा रहा है। वहीं, इस लोन पर आपको 9.8 फीसदी के हिसाब ब्याज देने की जरूरत होगी।

इतना ही नहीं लोन मंजूर होने के बाद कार के लिए 54 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करने की आवश्यता होगी। वहीं आगामी पंचा साल तक हर महीना 6,865 रुपये की मासिक किस्त भरने की जरूरत है।

गाड़ी के फीचर्स ने चुराया दिल

वहीं, देश की नामी कंपनी मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 गाड़ी के फीचर्स ने तो सबका दिल ही चुरा लिया है। फीचर्स को देख गाड़ी की बिक्री में धड़ाधड़ बिक्री हो रही है। दिसंबर महीने में काफी वेरिएंट बिके हैं।

कंपनी की तरफ से 796 सीसी का थ्री-सिलेंडर इंजन जोड़ा गया है। यह इंजन 47.33 bhp की पावर और 69 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर रहा है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन भी शामिल किया गया है।

कंपनी के अनुसार, हैचबैक 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जा रहा है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में अब कई कंपनियां ऐसी हैं, जो ऑफर देकर लोगों के बीच तूफान मचा रही हैं।

ऐसी सभी कंपनियों को ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। आधुनिक दौर में हर कोई चौपहिया गाड़ी से चलना चाहता है, जिससे यारों और रिश्तेदारों में इमेज बन सके। आप आराम से कुछ रुपये ही खर्च कर बेहतरीन गाड़ियां खरीदकर घर ला सकते हैं।