Maruti के ऑफर पर मची लूट, 54,000 रुपये में शोरूम से खरीदकर लाएं Alto 800 गाड़ी, लोगों का धड़का दिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Maruti के ऑफर पर मची लूट, 54,000 रुपये में शोरूम से खरीदकर लाएं Alto 800 गाड़ी, लोगों का धड़का दिल

pic


मॉडर्न जमाने में हर कोई सोचता है कि उसके पास एक चमचमाती गाड़ी हो, जिससे वह रिश्तेदारों और दोस्तों के घर जा सके। अगर ज्यादा बड़ी भी कार नहीं तो एक फैमिली गाड़ी तो होनी चाहिए। हर किसी की यही मंशा होती है। इश बीच देशभर में कई ऐसी कंपनियां जो अपने वेरिएंट को ऑफर पर बेच रही हैं, जिसका फायदा आराम से ले सकते हैं। अगर आपके पास बजट कम है तो टेंशन नहीं ले।

इतने में ही जबरदस्त गाड़ी खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही है, जो अपनी खरीदारी को लेकर बड़े-बड़े कदम भी उठा रही है। आप बहुत कम रुपये खर्च कर मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 बहुत कम रुपये में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। इसकी खरीदारी को आपको फाइनेंस प्लान का पालन करना होगा।

Maruti Alto 800 का प्राइस जान दिल होगा खुश

देश की धाकड़ कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी ऑल्टो का प्राइस जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आज हम बात कर रहे हैं मारुति ऑल्टो 800 वीएक्सआई के बारे में जो इस कार का बेस मॉडल है। इस मॉडल का शुरुआती भाव 3,39,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) तय किया गया है। यह दाम ऑन रोड होने पर 3,78,757 रुपये तक जाती है।

जानिए गाड़ी पर मिल रहा कितनी छूट

मारुति सुजुकी की ऑल्टो ऑल्टो 800 को 31 दिसंबर 2022 से पहले खरीदा जाता है। सुजुकी इस कार पर 55,000 रुपये तक के बेनिफिट ऑफर कर रही है। इस गाड़ी छूट में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट शामिल है।

इतने रुपये में खरीदकर लाएं गाड़ी

मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 On Road Price के अनुसार, इस कार को अगर आप कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए आपके पास करीब 3.79 लाख रुपये का बजट होना जरूरी है।

यह गाड़ी आपको 30,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर आराम से मिल जाएगी। 54,000 रुपये का बजट है तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस कार के लिए 3,24,757 रुपये का लोन आराम से मिल सकता है। इस पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाना तय माना जा रहा है। इसके बाद आगामी 5 साल तक हर महीने 6,8658 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।