Mahindra Bolero को त्योहार में किया जाएगा लॉन्च? जानें इसके नए फीचर्स जो बनाते है इसे खास

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Mahindra Bolero को त्योहार में किया जाएगा लॉन्च? जानें इसके नए फीचर्स जो बनाते है इसे खास

pic


Mahindra Bolero 2022 : महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च किया है अब कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग कार महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के 2022 फेसलिफ्ट को लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इससे दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जा सकता है।


महिंद्रा बोलेरो को 2022 में लॉन्च किया जाएगा। इसे भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी कही जाती है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर देखा गया है। जिसमें इसके डिजाइन और कुछ एक्सटीरियर फीचर्स की जानकारी मिली है।

आपको बता दे की इसमें पहले से ज्यादा फीचर्स मिलने वाले हैं।आपको बता दें कि नहीं महिंद्रा बोलेरो मैं भी वही इंजन दिया जाएगा जो पहले के मॉडल्स में आता था इसमें आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा।

यह इंजन 75 बीएचपी का पावर और 210mm का टॉर्च जनरेट करता है इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प दिया जाएगा। कंपनी में ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प दे सकती है

फिलहाल इस पर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसमें आपको वही 3 सिलेंडर वाला इंजन मिलेगा जो बहुत जल्द पिकअप लेता है। यह एसयूवी 16.70 Kmpl का माइलेज देती हैं। नई जनरेशन महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) एक कंपनी को बहुत ही आस है।

वहीं लोगों को भी इसके लांच का बेसब्री से इंतजार है। महिंद्रा बोलेरो हमेशा से अपने स्ट्रांग बिल्ड क्वालिटी के लिए जानी जाती है। महिंद्रा बोलेरो एक ऐसी एसयूवी है जिसे गांव की कच्ची सड़कों पर बड़े ही आसानी से चलाया जा सकता है।

यही एक कारण है कि यह एसयूवी गांव गांव तक पहुंच पाए और एक समय में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी। अब देखना होगा कि नई दिल्ली में बोलेरो ऐसा कोई कीर्तिमान अपने नाम कर पाती है या नहीं।

ये होंगे नए फीचर्स :

महिंद्रा द्वारा नई बोलेरो में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाने वाला है। इसके एक्सटीरियर इंटीरियर में बहुत कम चेंजेज होंगे। अगर बात करें इसके एक्सटीरियर की तो उसमें आपको नया हेडलैंप देखने को मिलेगा।

वहीं अब इसके बंपर पर आपको महिंद्रा का नया लोगो देखने को मिलेगा। कंपनी द्वारा इसमें नया ग्रिल दिया जा सकता है। महिंद्रा बोलेरो को नए रंग में लॉन्च किया जाएगा।


अब बात करें अगर इसके इंटीरियर की तो इसमें आपको नया डैशबोर्ड और अप हॉल स्ट्रीट दी जाएगी। वहीं अब सेफ्टी के लिए गाड़ी में दो एयर बैग्स मिलने वाले हैं। यही कुछ माइनर चेंज के बाद कंपनी से लांच करेगी।