Maruti की सेकेंड हैंड Ertiga को मात्र इतने रुपये में बनाएं अपनी, जानिए कीमत और खूबियां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Maruti की सेकेंड हैंड Ertiga को मात्र इतने रुपये में बनाएं अपनी, जानिए कीमत और खूबियां

pic


नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण काल का असर अभी तक देखने को मिल रहा है, जिसे पूरा करने को हर कोई एड़ी से चोटी तक जोर लगा रहा है। दूसरी ओर अब देशभर में फेस्टिव सीजन का आगाज होने जा रहा है, जिसमें काफी बिक्री देखने को मिल सकती है। 26 सितंबर से नवात्र शुरू हो रहे हैं, जिसके चलते बाजारों को अभी से सजाना शुरू कर दिया है।


ऑटोमोबाइल कंपनियों ने भी कमर कस ली है, क्योंकि फेस्टिव सीजन में बिक्री काफी बढ़ जाती है। इस बीच कुछ कंपनियां ऐसी हैं, जिनकी बिक्री में अभी भी खूब बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। अगर आप मारुति सुजुकी की धांसू गाड़ी खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

अब आप आराम से मारुति सुजुकी अर्टिगा को बहुत कम रुपये में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं आप ऑल्टो गाड़ी से भी कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। दरअसल Maruti Suzuki True Value पर मारुति अर्टिगा का यूज्ड मॉडल बहुत कम रुपये में बिक रहा है। यह गाड़ी 7 सीटर है।

इससे पहले कि हम आपको सेकेंड हैंड अर्टिगा के बारे में बताएं उससे पहले जानते हैं कि ‘मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू’ है क्या? यह मारुति का ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जहां मारुति की पुरानी कारों की बिक्री और खरीदारी होती है।

इतने रुपये में घर लाएं धांसू कार

मारुति की अर्टिगा गाड़ी को आप अगर खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको बहुत कम रुपये खर्च करने पड़ेंगे। मारुति सुजुकी True Value पर Maruti Ertiga के यूज्ड मॉडल की कीमत 3 लाख रुपये से भी कम से शुरू हो रही है। Ertiga VDI का 2012 डीजल मॉडल यहां 2.80 लाख रुपये में बिक रहा है।


यह मॉडल 1,06,399 किलोमीटर चल चुका है। वहीं, रांची में 97,846 किलोमीटर चल चुका Ertiga VDI का 2012 डीजल मॉडल 3.17 लाख रुपये में बिक रहा है।हरिद्वार में Ertiga VDI का 2021 डीजल मॉडल 3.25 लाख रुपये में बिक रहा है। यह गाड़ी 56,000 किलोमीटर चल चुकी है।

ऑल्टो से भी कम में बिक रही गाड़ी

मारुति सुजुकी ऑल्टो की भारतीय बाजार में शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 3.39 लाख रुपये है। मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर सेकेंड हैंड Ertiga की कीमत 2.80 लाख रुपये से शुरू हो रही है। अर्टिगा का यूज्ड मॉडल मारुति की सबसे सस्ती कार ऑल्टो से भी कम कीमत में यहां बिक रहा है।