Royal Enfield की बाइक आधे कीमत पर, जानिए इस बेहतरीन ऑफर की पूरी डिटेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Royal Enfield की बाइक आधे कीमत पर, जानिए इस बेहतरीन ऑफर की पूरी डिटेल

royal


Royal Enfield Used Bike : रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) इस सेगमेंट में बहुत ही लोकप्रिय है।

इस बाइक में पॉवरफुल इंजन लगा है जो ज्यादा पावर जेनरेट करने में सक्षम है। कंपनी की इस बाइक में आपको ज्यादामाइलेज भी मिल जाता है। इस बाइक को देश के मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 1.90 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट के लिए 2.21 लाख रुपये तक जाती है।

अगर यह बाइक खरीदना चाहते है लेकिन आपका बजट कम है तो इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में बताएंगे। कंपनी की इस बाइक पर ये बेस्ट डील ऑनलाइन पूरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट ऑफर कर रही हैं।

OLX वेबसाइट मिल रहा है इस बाइक के 2012 मॉडल पर ऑफर

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक के 2012 मॉडल को सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट OLX पर बिक्री के लिए आकर्षक कीमत पर पोस्ट किया गया है।

यह बाइक दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड है और इसकी कीमत यहाँ पर 55 हजार रुपये रखी गई है। लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है।

DROOM वेबसाइट मिल रहा है इस बाइक के 2013 मॉडल पर ऑफर

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक के 2013 मॉडल को सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट DROOM पर बिक्री के लिए आकर्षक कीमत पर पोस्ट किया गया है।

यह बाइक दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड है और इसकी कीमत यहाँ पर 69 हजार रुपये रखी गई है। हालांकि इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करा रही है।

BIKES4SALE वेबसाइट मिल रहा है इस बाइक के 2012 मॉडल पर ऑफर

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक के 2015 मॉडल को सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट BIKES4SALE पर बिक्री के लिए आकर्षक कीमत पर पोस्ट किया गया है।

इस बाइक की कीमत यहाँ पर 70 हजार रुपये रखी गई है। लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है।