Honda Activa Premium Edition की कीमत 9 हजार! जानें इसकी कीमत और फाइनेंस डिटेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Honda Activa Premium Edition की कीमत 9 हजार! जानें इसकी कीमत और फाइनेंस डिटेल

pic


होंडा ने अपनी पॉपुलर स्कूटर एक्टिवा के लिमिटेड एडिशन होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन (Honda Activa 6G Premium Edition) को भारत के मार्केट में उतार दिया है। कंपनी की ये स्कूटर दमदार इंजन के साथ ही एडवांस फीचर्स के साथ आती है। कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत ₹75,400 रखी है।


वहीं इसकी ऑन रोड किमत ₹87,525 है। कंपनी की इस पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग स्कूटर पर फाइनेंस सुविधा भी दिया गया है जिससे कि इसे खरीदना बहुत ही आसान हो जाता है। इस रिपोर्ट में हम आपको इस स्कूटर पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के साथ ही इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

इसके फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

एडिशन होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन (Honda Activa 6G Premium Edition) को आप महज ₹9,000 में खरीद सकते हैं। इसके लिए कंपनी से जुड़ी बैंक ₹78,258 का लोन उप्लब्ध करा देती है और फिर महज ₹9,000 का डाउन पेमेंट करके आप इस प्रीमियम एडिशन स्कूटर को खरीद सकते हैं।


इस लोन को चुकाने के लिए बैंक 3 वर्ष का समय देती है जिसमें ₹2,523 की मंथली ईएमआई देकर लोन को चुकाया जा सकता है। आपको बता दें कि बैंक एडिशन होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन (Honda Activa 6G Premium Edition) को खरीदने के लिए मिले लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करती है।

इस स्कूटर का इंजन है पॉवरफुल

कंपनी की इस स्कूटर में 109.51 सीसी का इंजन लगा है जो 7.79 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके माइलेज की बात करें तो होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन (Honda Activa 6G Premium Edition) को आप एक लीटर पेट्रोल में ARAI द्वारा प्रमाणित 60 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं।


इसमें कंपनी बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम भी ऑफर करती है। कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर व्हील मे ड्रम ब्रेक दिया है जो अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ आता है।