Maruti Dzire से बेहतर है ये सेडान, नए फीचर्स के साथ दे रही जबरदस्त एक्सपीरियंस, अभी करें बुक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

Maruti Dzire से बेहतर है ये सेडान, नए फीचर्स के साथ दे रही जबरदस्त एक्सपीरियंस, अभी करें बुक

pic


आप अगर इस सेडान को खरीदना चाहते हैं तो फिर ₹11000 के टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं। इसकी कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया जा रहा है। लेकिन नोएडा में हो रहे ऑटो एक्सपो में इसे डिटेल्स के साथ पेश किया जाएगा। 2019 में लांच हुई हुंडई और को यह पहला अपडेट दिया गया है।

नई Hyundai Aura के फीचर्स

कंपनी ने इस नहीं सदन में ऑटो हेडलैंप, नया फ्रंट बंपर, 15 इंच के एलॉय व्हील्स, ब्लैक रेडिएटर ग्रिल और एलइडी डीआरएल का सेटअप दिया है। इसके डिजाइन को भी नया अंदाज दिया गया है। हुंडई औरा को छह रंगों में पेश किया गया है। इसमें एक नया स्टारी नाइट कलर भी शामिल है। इसके केबिन में दिए गए फीचर्स को भी अपडेट किया गया है।

इन्फोटेनमेंट डिसप्ले के साथ इसमें 3.5 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले भी मिलता है। इसके साथ ही यह सेडान एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटोप्ले के सपोर्ट के साथ आती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग यूएसबी टाइप सी टाइपिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिहाज से इसमें चार एयर बैग के अलावा दो अन्य एयर बैग्स को जोड़ने का विकल्प दिया गया है। इसमें बरगलार अलार्म, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल एसिस्ट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल फीचर्स दिया गया है।

सेडान का नया इंजन

हुंडई औरा 2023 में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन अपने अत्यधिक क्षमता पर 83 पीएस का पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प भी मिलता है। वहीं आपको इसका सीएनजी वेरिएंट भी मिल जाता है, जिसके इंजन का पावर 69 पीएस का है और 95 न्यूटन मीटर टॉर्क है।