ये कंपनी अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर दे रही 40 हजार रुपए का फायदा, साथ में 1 लाख तक बचाने का मौका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

ये कंपनी अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर दे रही 40 हजार रुपए का फायदा, साथ में 1 लाख तक बचाने का मौका

Pure Appleto 7G Max


फेस्टिव सीजन को देखते हुए प्योर (PURE) इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ने व्हीकल एक्सचेंज प्रोग्राम पेश किया है। इस प्रोग्राम के चलते ग्राहकों को 40 हजार रुपए का फायदा मिलेगा। इसके अलावा 15 से 20 हजार रुपए की फेस्टिवल डील्स का भी फायदा मिलेगा। कंपनी ने देशभर में अपने इस प्रोग्राम को पेश किया है।

सभी डीलर्स अपने एरिया के आधार पर इस प्रोग्राम का फायदा देंगे। प्योर के व्हीकल एक्सचेंज प्रोग्राम सबसे पहले हैदराबाद में लॉन्च किया गया था, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

प्योर के ऑफर्स की पूरी डिटेल

इंटीग्रेटेड फेस्टिव बोनान्जा के तहत एक्सचेंज बेनिफिट्स में चल रहे फेस्टिवल ऑफर में ग्राहकों को कुल मिलाकर 60,000 रुपए तक का फायदा मिलेगा। इंडस्ट्री का पहला पूरी तरह से फुली ऑटोमेटेड वेल्युशन सॉफ्टवेयर पेश मिलेगा। जो ग्राहकों के लिए प्रोसेस को फास्ट कर देगा।

प्योर के इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकिलों की रेंज को ICE टू-व्हीलर ओनर्स एक्सचेंज कर पाएंगे। अगले 15 दिनों तक PURE 55,000 से 60,000 रुपए कीमत के व्हीकल एक्सचेंज बेनिफिट्स को बढ़ावा देगा। रेफरल स्कीम के 40,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। कुल मिलाकर कंपनी ग्राहकों को 1 लाख रुपए का फायदा देगी।

प्योर ईप्लूटो 7G मैक्स की 201Km रेंज

प्योर ईवी (Pure EV) के इलेक्ट्रिक स्कूटर ईप्लूटो 7जी मैक्स (ePluto 7G Max) इसकी एक्स-शोरूम कीमत 114,999 रुपए है। ये एक रेट्रो थीम वाला ई-स्कूटर है, जो आपके पुराने स्कूटर की यादों को ताजा कर देगा। ePluto 7G Max इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये 201Km की रेंज देगा।

यानी कीमत को देखते हुए अपने अपने सेगमेंट का सबसे पावरफुल स्कूटर नजर आ रहा है। इसमें 3.5 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया है जो एक इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है। ये 3.21 bhp की पीक पावर देता है। इसमें AIS-156 सर्टिफाइट बैटरी पैक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से लैस स्मार्ट बैटरी दी है।

इसके फीचर्स की बात करें तो ePluto 7G Max में हिल-स्टार्ट असिस्ट, डाउनहिल असिस्ट, कोस्टिंग रीजेन, रिवर्स मोड, बैटरी लंबे समय तक चलने के लिए स्मार्ट AI जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार कलर ऑप्शन मिलते हैं जिसमें मैट ब्लैक, रेड, ग्रे और व्हालट कलर शामिल हैं।

इसमें LED लाइट्स, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। ये स्मार्ट रीजेनरेटिव टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें रिवर्स मोड असिस्ट और पार्किंग असिस्ट भी मिलता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में राइडिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए 3 राइडिंग मोड भी मिलते हैं। कंपनी इस पर 60,000 Km की स्टैंडर्ड बैटरी वारंटी दे रही है। कंपनी वारंटी को 70,000 Km तक एक्सटेंड करने का ऑफर भी दे रही है।

इसकी लॉन्चिंग पर कंपनी के CEO और फाउंडर रोहित वडेरा ने कहा कि उनके सबसे ज्यादा बिकने वाले 7G मॉडल का एडवांस्ड वर्जन उन लोगों के लिए है जो आमतौर पर डेली 100Km का सफर करते हैं।