₹40,000 की छूट के साथ! अब आपकी पसंदीदा कार ₹5 लाख से कम में!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Business

₹40,000 की छूट के साथ! अब आपकी पसंदीदा कार ₹5 लाख से कम में!

Renault Kwid


अगर आपका बजट कम है और नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, भारतीय ग्राहकों के बीच पॉपुलर सस्ती हैचबैक रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) पर कंपनी जून महीने के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। 

अगर आप जून महीने में नई रेनॉल्ट क्विड खरीदते हैं तो आपको 40,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। ग्राहक डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। आइए जानते हैं डिस्काउंट पर मिल रहे रेनॉल्ट क्विड के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

5 लाख रुपये से कम में मिल जाएगी कार

अगर फीचर्स की बात करें तो रेनॉल्ट क्विड के इंटीरियर में ग्राहकों को एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, मैनुअल एसी, इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल और ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा, सेफ्टी के लिए कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस टेक्नोलॉजी, रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी मौजूद हैं। रेनॉल्ट क्विड की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.70 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 6.45 लाख रुपये तक जाती है।

कुछ ऐसा है कार का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो रेनॉल्ट क्विड में 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68bhp की अधिकतम पावर और 91Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। ग्राहकों को रेनॉल्ट क्विड अभी 4 वेरिएंट में उपलब्ध है। मौजूदा समय में रेनॉल्ट क्विड का मार्केट में मुकाबला मारुति सुजुकी ऑल्टो, मारुति ऑल्टो K10 और मारुति सुजुकी एसप्रेसो से होता है।